Maharashtra Police Recruitment : 5 people caught copying during police recruitment in Maharashtra, 18,000 people took the exam
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    उमरेड (सं). उमरेड के ब्राम्हणी में 17 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर युवक-युवतियों का बंद शामियाना में न्यूड डांस ने उस समय हंगामा मचा दिया, जब किसी दर्शक ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया. इस मामले के लिए एसआईटी टीम का गठन कर जांच के आदेश दिये गये. शनिवार को 3 आयोजकों को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को अन्य 7 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

    इसके अलावा 3 युवतियों और 1 युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की जानकारी है. प्राप्त जानकारी अनुसार 17 जनवरी को उमरेड तहसील के ब्राम्हणी गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर नागपुर के एलेक्स डांस ग्रुप के कलाकारों को आमंत्रित किया गया था. लेकिन इस ग्रुप में शामिल कलाकारों ने स्टेज पर न्यूड डांस पेश कर हंगामा मचा दिया था. इस डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विजयकुमार मगर ने तुरंत एसडीपीओ पूजा गायकवाड़ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन कर मामले की जांच की गई.

    टीम ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए आयोजक चंद्रशेखर उर्फ लालाजी प्रभु मांढरे (35), सूरज नीलकंठ नागपुरे (28) और अनिल शालिकराम दमके (48) सभी ब्राम्हणी निवासी को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रविवार को डांस ग्रुप के कलाकार अर्शद अफजल खान (26) छोटा ताजबाग, रघुजीनगर नागपुर और बेताब बाबाजी सरोज (25) गोपीगंज, जि.बनारस यूपी, वर्तमान में दिघोरी निवासी के अलावा कार्यक्रम में दर्शक के रूप में मौजूद बालू गंगाराम नागपुरे (40), हेमंत शंकर नागपुरे (31), अरूण श्रीराम नागपुरे (37), नंदू रामदास मांढरे (29) और श्रीकृष्ण रतिराम चाचेरकर (35) सभी ब्राम्हणी निवासियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

    24 तक PCR 

    इस मामले में पुलिस डांस ग्रुप की 3 युवतियों को एलेक्स उर्फ प्रबुद्ध गौरीशंकर बागड़े (40) दिघोरी निवासी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया. फिलहाल इन सभी को उमरेड पुलिस थाने में रखा गया है. इस ग्रुप के कलाकार आरोपी अरशद और बेताब को न्यायालय में पेश कर 24 जनवरी तक का पीसीआर पुलिस ने प्राप्त किया है.