Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    सिल्लेवाड़ा (सं.). खापरखेड़ा थानांतर्गत सिल्लेवाड़ा परिसर में पुत्र ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात में मृतक के बड़े भाई ने भी उसका साथ दिया. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह मेयो अस्पताल के पुलिस बूथ से खापरखेड़ा पुलिस को सूचना मिली कि सिल्लेवाड़ा के एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है और मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं. इसके बाद खापरखेड़ा पुलिस मृतक के घर सिल्लेवाड़ा पहुंची.

    पुलिस ने आरोपी के घर पर ताला लगा देखकर खोजबीन शुरू कर दी. जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने खापरखेड़ा से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक 50 वर्षीय जगमोहन बनवारीलाल शाक्य बताए गए. उनके साथ उसकी पत्नी और एक दिव्यांग बेटी भी रहती थी. उनका बड़ा भाई बृजमोहन बनवारीलाल शाक्य (54), उसकी पत्नी दमयंती बृजमोहन शाक्य (49) और छोटे भाई जगमोहन से ही गोद लिया हुआ बेटा सुजीत जगमोहन शाक्य (18) सभी उनके घर के आसपास ही रहते हैं.

    बृजमोहन को कोई संतान नहीं होने से जगमोहन का पुत्र सुजीत बचपन से ही उसके साथ रहता था. पिछले कुछ दिनों से बृजमोहन और जगमोहन के बीच पारिवारिक कलह चल रही थी. गत मंगलवार की सुबह 7 बजे जगमोहन ने बृजमोहन से सीढ़ी मांगी, इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि हाथापायी तक पहुंच गई. जगमोहन ने बड़े भाई बृजमोहन पर हाथ उठाया, यह देख सुजीत अपना आपा खो बैठा और अपने जन्मदाता पिता को पीटने लगा. जगमोहन जमीन पर गिर पड़े.

    बीचबचाव करने गई जगमोहन की पत्नी को भी चोट आई. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से जगमोहन और उसकी पत्नी को इलाज के लिए नागपुर के मेयो अस्पताल ले जाया गया जहां जगमोहन की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी बृजमोहन, दमयंती और सुजीत को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही डीवाईएसपी मुख्तार बागवान, थानेदार हृदयनाथ यादव घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की जांच जारी है.