Nylon Manja
प्रतीकात्मक तस्वीर

  • निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

Loading

नागपुर. पाबंदी के बावजूद अब भी बाजार में नायलॉन मांजा बेचा जा रहा है. पुलिस और मनपा नायलॉन मांजा बेचने वालों पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन फिर भी चोरी-छिपे अपने फायदे के लिए दूकानदार और पतंगबाज लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे है. बुधवार को एक छात्र नायलॉन मांजे का शिकार हुआ. उसकी गर्दन बुरी तरह कट गई.

निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. हालत चिंताजनक बताई जा रही है. जख्मी छात्र शकीलनगर, गोधनी निवासी आदित्य संतोष भारद्वाज (17) बताया गया. जानकारी मिली है कि कुछ समय पहले ही आदित्य के पिता की कोरोना से मौत हुई है. आदित्य 12वीं कक्षा में पढ़ता है. बुधवार की सुबह 10 बजे के दौरान वह दुपहिया वाहन पर क्लास जा रहा था.

गोधनी से मानकापुर की ओर जाते समय दोसा कॉर्नर नामक रेस्टारेंट के सामने उसकी गर्दन पर नायलॉन मांजा फंस गया. मांजे के कारण उसकी गर्दन कट गई और वह बाइक से गिर गा. स्थानयी नागरिकों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया. मां को घटना की जानकारी दी. तुरंत डाक्टरों ने उसका आपरेशन कर दिया, जिससे जान बच गई. मां पर आर्थिक संकट होने के कारण स्थानीय नागरिकों ने जन प्रतिनिधियों से मदद की अपील की है.