death
File photo

    Loading

    सावनेर (सं.). शहर के सटवा माता मंदिर परिसर के व्यस्ततम इलाके में स्थित केशव लॉज में रविवार को एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. घटना के समय कमरे में युवक के साथ 23 वर्षीय एक युवती भी थी. इसे लेकर परिसर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

    जानकारी के अनुसार धापेवाड़ा निवासी अजय जंगलूजी परतेकी (27) रविवार को दोपहर करीब 3 बजे के पांढुरना (मध्य प्रदेश) निवासी युवती के साथ मोटरसाइकिल (क्र. एमएच 40/बीएन 5541) से सावनेर बस स्टैंड के पीछे स्थित केशव लॉज पहुंचा. दोनों ने लॉज में कमरा नं.102 बुक किया. इसके बाद करीब 4.30 बजे अचानक युवती ने लॉज के रिसेप्शन पर पहुंचकर मैनेजर को बताया कि उसके मित्र अजय की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई है.

    लॉज मैनेजर ने कमरे में जाकर देखा तो युवक बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. उसने तुरंत इसकी जानकारी सावनेर पुलिस को दी. सावनेर थाने के एपीआई सतीश पाटिल अपने स्टाफ के साथ लॉज पहुंचे. युवक को उपचार के लिए उप जिला अस्पताल सावनेर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती से पूछताछ शुरू की है. युवक की वाकई में तबीयत खराब से होने से मौत हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा. घटना को लेकर परिसर में चर्चाओं का बाजार गर्म है.