poison
Representational Pic

Loading

बूटीबोरी. नगर में एक शिक्षिका ने अपने निवास पर अपनी 10 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ जहर पीकर आत्महत्या कर ली. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. घटना बूटीबोरी पुलिस थाना अंतर्गत प्रभाग 7 स्थित ओम साईं नगर में 20 से 21 मई की रात्रि दरम्यान घटित हुई. मृतका की पहचान चेतना शिरीष भक्ते (35) और बलिका हर्षिका शिरीष भक्ते (10) के रूप में हुई है.

जानकारी अनुसार चेतना बूटीबोरी की एक निजी शाला में कक्षा 5वीं की शिक्षिका के रूप में कार्यरत होने से वह अपने माता-पिता के साथ रहती थी. घटना की जानकारी परिजनों को तब लगी जब सुबह शिक्षका अपने कमरे से बाहर नहीं आई. काफी आवाज देने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसके पिता पीछे के दरवाजे से कमरे के अंदर पहुंचे. यहां चेतना का शव बेड पर पड़ा था. उसके मुंह से झाग निकल रहा था.

हर्षिका भी पास में बेहोशअवस्था में पड़ी थी. इसके बाद हर्षिका को परिजनों ने निजी अस्पताल में उपचारार्थ भर्ती कराकर बूटीबोरी पुलिस को घटना की सूचना दी. चेतना के कमरे से नोवाफिस 56 नामक कीटकनाशक मिला. मौके पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. जिसमें मृतका ने शाला में हुई चोरी के आरोप में उसकी मानसिक प्रताड़ना होने के बारे में लिखा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी है.