poison
Representational Pic

    Loading

    नागपुर. मानकापुर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना सामने आई. एक किशोरी ने घरेलू विवाद के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बड़ी बहन की आत्महत्या से आहत 15 वर्षीय किशोरी ने भी जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया. उसका उपचार जारी है लेकिन हालत चिंताजनक बताई गई. मृतक माधवनगर, गोरेवाड़ा निवासी साक्षी अमृतलाल तिवारी (16) बताई गई.

    उसकी छोटी बहन शिवांगी का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है. अमृतलाल निजी कंपनी में काम करते हैं. पत्नी गृहिणी हैं. उन्हें साक्षी और शिवांगी 2 बेटियां हैं. साक्षी ने हाल ही में दसवीं की परीक्षा दी है और शिवांगी इस वर्ष दसवीं में गई. बताया जाता है कि 2 दिन पहले किसी बात को लेकर साक्षी का माता-पिता के साथ विवाद हुआ. उसे जमकर फटकार लगाई गई.

    तनाव के चलते शनिवार की सुबह साक्षी ने छत के हुक से ओढ़नी बांधकर फांसी लगा ली. 10.45 बजे के दौरान परिजनों ने उसे फंदे पर लटके देखा. साक्षी को फंदे पर लटके देख शिवांगी को गहरा सदमा पहुंचा. उसने घर में रखा फिनाइल पी लिया. तबीयत बिगड़ती देख परिजन तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले गए.

    इसी बीच मानकापुर पुलिस को घटना की जानकारी मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर साक्षी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. साक्षी ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था. जिसमें उसने अपने माता-पिता से विवाद का उल्लेख किया था. इस घटना से पूरे इलाके में खलबली मच गई. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.