pistol
File Photo

    Loading

    नागपुर. मानकापुर के विभागीय क्रीड़ा संकुल परिसर में गुरुवार को जारी स्कूली छात्रों के फुटबॉल मैच के दौरान 2 टीमों में विवाद हो गया. मैच खत्म होने के बाद एक टीम का छात्र बाहर निकला तो दूसरी टीम के छात्र के पिता ने उसे तमाचे जड़ दिए. इससे तनाव का माहौल बन गया. चर्चा तो पिस्तौल निकाले जाने की भी है लेकिन पुलिस ने इस बात से इनकार किया.

    नागपुर जिला क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय द्वारा मानकापुर क्रीड़ा संकुल में शहर के स्कूलों का अंडर-17 सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया गया है. गुरुवार को सदर के नागपुर रेजिडेंशियल स्कूल और सेंटर प्वाइंट स्कूल के बीच मैच था. खेल के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी छात्रों के बीच बहस हो गई. मामला हाथापायी तक पहुंचता इसके पहले ही आयोजक और वहां मौजूद लोगों ने सबको डांट-फटकार लगाकर शांत कर दिया. सेंटर प्वाइंट स्कूल के एक बच्चे ने अपने पिता को फोन करके विवाद की जानकारी दी.

    मैच खत्म होने के बाद रेजिडेंशियल स्कूल का छात्र स्टेडियम के बाहर जा रहा था. इसी दौरान दूसरे छात्र के पिता ने उसे रोका. उसे 2-3 थप्पड़ जड़ दिए. अन्य छात्र और उनके पालक भी वहां मौजूद थे. बच्चे पर हाथ उठाने से तनाव का वातावरण बन गया.

    संकुल के अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत किया. इसी दौरान थप्पड़ मारने वाले पिता द्वारा छात्र पर पिस्तौल तानने की खबर फैल गई. इस संबंध में मानकापुर पुलिस से संपर्क करने पर दोनों गुटों में समझौता होने की जानकारी मिली. पिस्तौल निकलने की बात को पुलिस ने अफवाह बताया.