accident
File Photo

    Loading

    नागपुर. सावनेर रोड पर फेल हुई गाड़ी सुधारने जा रहे मोटर मैकेनिक की टीम दुर्घटना का शिकार हो गई. तेज गति में होने के कारण चालक का नियंत्रण छूट गया. कार पहले सामने चल रहे ट्रक से टकराई. इसके बाद रोड के रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई. इस हादसे में 1 मैकेनिक की मौत हो गई, जबकि चालक सहित 5 जख्मी हो गए. हादसे के बाद काफी देर तक परिसर में यातायात प्रभावित रहा. कोराडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला. मृतक बूटीबोरी निवासी रितेश हरिराम देशमुख (22) बताया गया.

    पुलिस ने रितेश के साथी सुदर्शन वसंतराव कोरडे (21) की शिकायत पर आरोपी वाहन चालक मानकापुर निवासी अफजल अब्दुल कलीम खआन (24) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हादसे में सुदर्शन, अफजल व उनके साथी वैभव भोयर, गोविंद ढोबारे और रोशन मोरघड़े भी जख्मी हुए है. सभी गैरेज में मैकेनिक का काम करते हैं.

    शनिवार की रात सावनेर रोड पर एक कंपनी की गाड़ी फेल हो गई. गैरेज से मैकेनिक को मौके पर बुलाया गया. रितेश और उसके साथी गाड़ी की जांच करने के लिए पहुंचे. गाड़ी दुरुस्त करने के लिए कुछ सामान की आवश्यकता थी. इसीलिए सभी अफजल की गाड़ी क्र. एमएच-24/वी-0336 पर सेंट्रल एवेन्यू रोड पर गए. वहां से सामान खरीदकर वापस सावनेर रोड पर रवाना हुए. कोराडी रोड पर स्थित डॉमिनोज पिज्जा सेंटर के सामने अफजल ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने चल रहे ट्रक को टक्कर मार दी. इसके बाद वाहन से पूरी तरह नियंत्रण छूट गया. गाड़ी सर्विस रोड के लिए बनाई गई रेलिंग से जा भिड़ी और रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई. जोरदार आवाज हुई और आसपास के नागरिक मदद के लिए दौड़े.

    घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. तब तक घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई थी और यातायात प्रभावित हो गया था. कोराडी पुलिस मौके पर पहुंची. सभी को उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया गया. डॉक्टर ने जांच कर रितेश को मृत घोषित कर दिया. अफजल की हालत भी गंभीर है. अन्य मामूली जख्मी होने के कारण उपचार के बाद छुट्टी मिल गई.