, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

Loading

नागपुर. सक्करदरा के बुधवारी बाजार परिसर में चर्चित अपराधी रघुजीनगर निवासी अश्विन उर्फ गोलू सुदेश लिहितकर (26) ने एक छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. समय रहते झुक जाने के कारण चाकू उसके मस्तक पर लग गया वरना गर्दन कट जाती. पुलिस ने मामला दर्ज कर गोलू को गिरफ्तार कर लिया. पता चला है कि वह दूकानदार से हफ्ता वसूली करने पहुंचा था. पुलिस ने खरबी निवासी स्वप्निल महेश शर्मा (30) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

जख्मी छात्र शांतिनगर निवासी हर्षल संजय नवघरे (19) बताया गया. हर्षल कमला नेहरू कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र है. स्वप्निल बुधवारी बाजार परिसर में शर्मा झेराक्स सेंटर चलाता है. बुधवार को हर्षल झेराक्स सेंटर में प्रिंट निकालने गया और परीक्षा का फॉर्म भर रहा था. तभी गोलू लिहितकर वहां पहुंचा. स्वप्निल को बताया कि वह परिसर का बदमाश है.

दूकान चलानी है तो 700 रुपये हफ्ता देना होगा. इसी दौरान उसने हर्षल को गाली देकर वहां से निकल जाने को कहा. विरोध करने पर गोलू ने खुद को तड़ीपार बताते हुए हर्षल को धमकाया और बाहर चला गया. कुछ ही देर में जेब से चाकू निकालकर वापस दूकान में घुसा. हर्षल की गर्दन पर चाकू से वार किया. झुकने के कारण चाकू उसके मस्तक पर लगा. साथ खड़े हर्षल के दोस्त कार्तिक महाजन ने गोलू को रोकने का प्रयास किया. उसके हाथ पर भी चोट लग गई और गोलू फरार हो गया.

हर्षल को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही सक्करदरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्वप्निल और हर्षल की शिकायत पर उसके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. गोलू के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. बुधवारी बाजार में वसूली को लेकर उसकी कैलाश लोंडासे की गैंग के साथ भी दुश्मनी हुई थी.