Encounter between police-drugs smugglers in Assam, heroin worth Rs 8 crore seized, two arrested
Representative Photo

    नागपुर. मध्य प्रदेश के 2 चोरों ने सोमवार की रात 1 कार चोरी की. पुलिस को जानकारी मिली कि दोनों नागपुर की तरफ रवाना हुए हैं. क्राइम ब्रांच यूनिट 2 की टीम जांच में जुट गई और नागपुर में जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में कोतवाली, सिवनी निवासी फिरोज मोहम्मद राजिक मोहम्मद (23) और दशाहरी मोहल्ला, सिवनी निवासी मोहम्मद साकिर मोहम्मद हसीब (28) का समावेश है.

    सोमवार को दोनों आरोपियों ने सिवनी से एम.एच.04-बी.डी.3910 नंबर की कार चोरी की. स्थानीय पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी नागपुर की तरफ रवाना हुए हैं. सिवनी पुलिस ने नागपुर पुलिस को सूचना दी. यूनिट 2 की टीम ने नंबर के आधार पर आरोपियों को दबोच लिया. गाड़ी के बारे में पूछताछ करने पर सोमवार को सिवनी से चोरी करने की जानकारी दी.

    तुरंत स्थानीय पुलिस को जानकारी देकर उन्हें सिवनी पुलिस के हवाले किया गया. डीसीपी गजानन राजमाने के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर किशोर पर्वते, हेड कांस्टेबल संतोष मदनकर, राजेश तिवारी, महेंद्र सड़माके, योगेश गुप्ता, रवि शाहू, किशोर ठाकरे, शेषराव राउत, आशीष ठाकरे, सुनील कुंव और कमलेश गहलोत ने कार्रवाई को अंजाम दिया.