wardha theft
File Photo

    Loading

    नागपुर. शांतीनगर और कोराड़ी थाना क्षेत्र में चोरों ने 2 घरों में सेंध लगाकर नकद और जेवरात सहित 7.66 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. शांतीनगर थाना क्षेत्र में तो चोरों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया. महज डेढ़ घंटे के भीतर यह वारदात हुई. पुलिस ने नयापुरा, शांतीनगर निवासी रेखा राकेश अगासे (45) की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

    बुधवार की शाम 4 बजे के दौरान रेखा अपने घर पर ताला लगाकर खरीदारी करने के लिए हिंगना गई थीं. ताले की चाबी घर की खिड़की के ऊपर रख दी थी. संभवत: चोर ने रेखा को चाबी रखते देख लिया था. खिड़की से चाबी निकालकर आरोपी ने घर का ताला खोला. बेडरूम की अलमारी से नकद 1000 रुपये और सोने के जेवरात सहित 3.26 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. 5.30 बजे के दौरान रेखा घर लौटीं तो चोरी का पता चला. दूसरी घटना कोराड़ी के बोखारा परिसर में हुई.

    पुलिस ने राजलक्ष्मी हाउसिंग सोसाइटी निवासी पंकज प्रदीप साठे (36) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. पंकज मंगलवार को अपने घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ विवाह समारोह में हिस्सा लेने शहर से बाहर गए थे. इसी बीच अज्ञात आरोपी ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर भीतर प्रवेश किया. अलमारी से 4.40 लाख रुपये के सोने के जेवरात चोरी कर लिए. बुधवार को पंकज घर लौटे तो चोरी का पता चला और पुलिस को जानकारी दी. दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.