wardha theft
File Photo

    Loading

    नागपुर. शांतिनगर और हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में चोरों ने 2 घरों में सेंध लगाकर 7 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. पहली घटना शांतिनगर के लालगंज परिसर में हुई. पुलिस ने आंबेडकर चौक, वाड़ी निवासी प्रीति सचिन गायकवाड़ (32) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. प्रीति के माता-पिता लालगंज के बड़े कुए के पास रहते हैं. 7 अगस्त की सुबह दोनों घर पर ताला लगाकर किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने शहर से बाहर गए थे. इसी बीच चोरों ने घर का ताला और चिटकनी तोड़कर भीतर प्रवेश किया.

    अलमारी में रखे 50,000 रुपये नकद और सोने के जेवरात सहित 3.50 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. मंगलवार को तड़के स्थानीय नागरिकों ने घर का ताला टूटा देखा. घटना की जानकारी मिलते ही प्रीति घर पहुंची. उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. 2 घंटे में 3.40 लाख का माल चोरी चोरी की दूसरी वारदात हुड़केश्वर के सावरबांधे लेआउट में हुई. महज 2 घंटे में चोरों ने 3.40 लाख रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया.

    पुलिस ने आकाश धनराज वरखड़े (31) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. मंगलवार की शाम आकाश के दोस्त ने अपने घर पर भोजन का कार्यक्रम आयोजित किया. रात 8 बजे के दौरान आकाश और उनकी पत्नी घर पर ताला लगाकर कार्यक्रम में चले गए. इसी बीच चोरों ने दरवाजे की चिटकनी और ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. बेडरूम की अलमारी से सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए. रात 10 बजे के दौरान आकाश घर लौटे तो चोरी का पता चला और पुलिस को जानकारी दी.