चोरों ने 2 घरों में लगाई सेंध

    Loading

    नागपुर. अलग-अलग इलाकों में चोरों ने 2 घरों में सेंध लगाकर नकद और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. कपिलनगर पुलिस ने टेनिया कॉलोनी निवासी शिवकरण त्रिवेणी प्रसाद पटेल (40) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. शिवकरण बुधवार की सुबह 10 बजे के दौरान घर पर ताला लगाकर काम पर गए थे. इसी बीच अज्ञात आरोपी ने घर में सेंध लगाई. ताला और कुंडी तोड़कर घर में प्रवेश किया

    . बेड के तकिये में छिपाकर रखे 28,000 रुपये नकद और सोने-चांदी के गहनों समेत 73,000 रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया. रात 10.30 बजे के दौरान शिवकरण घर लौटे तो चोरी का पता चला. दूसरी घटना कलमना थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने वैष्णवदेवीनगर निवासी संगीता गोपाल शाहू (36) की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

    बुधवार की दोपहर 12 बजे के दौरान घर पर ताला लगाकर संगीता और उनका परिवार विवाह समारोह में हिस्सा लेने गया था. इसी बीच चोरों ने ताला तोड़कर बेडरूम की अलमारी से नकद 20,000 रुपये और सोने-चांदी के जेवर सहित 1.38 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. गुरुवार की सुबह शाहू परिवार घर लौटा तो चोरी का पता चला. दोनों घटनाओं में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.