Theft Logo

    Loading

    नागपुर. अलग-अलग इलाकों में शुक्रवार की रात सेंधमारों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पारडी में एक मोबाइल शॉपी में सेंध लगाई, जबकि लकड़गंज थाना क्षेत्र में एक मेडिटेशन सेंटर में चोरी की. पारडी पुलिस ने नवीननगर निवासी बालेंद्र राजू गुप्ता (26) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. बालेंद्र नवीननगर के बाजार चौक पर गुप्ता मोबाइल शॉप एंड इंटरप्राइजेस नामक दूकान चलाते हैं.

    शुक्रवार की रात 11 बजे के दौरान दूकान बंद कर घर चले गए. देर रात अज्ञात आरोपी ने दूकान के शटर का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. डिस्प्ले में रखे अलग-अलग कंपनियों ने 36 मोबाइल और 1 टैब सहित 5.29 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया.

    शनिवार की सुबह दूकान का शटर खुला होने के कारण स्थानीय नागरिक ने घटना की जानकारी बालेंद्र को दी. वे दूकान पर पहुंचे तो सारा माल गायब था. घटना की जानकारी मिलते ही पारडी थाने के सब इंस्पेक्टर मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. 

    ध्यान केंद्र से 5.80 लाख का माल उड़ाया

    लकड़गंज थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ध्यानकेंद्र में सेंध लगाकर 5.80 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने टेलीफोन एक्सचेंज चौक निवासी दर्शिका अमित सुरु (42) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. दर्शिका बाबुलबन परिसर में ध्यान केंद्र चलाती है. शुक्रवार की रात 8 बजे के दौरान केंद्र बंद करके घर चली गई. देर रात अज्ञात आरोपी ने ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया.

    ऑफिस के ड्रावर में रखे 70,000 रुपये नकद, 100 ग्राम सोना और लैपटॉप सहित 5.80 लाख रुपये का माल चोरी कर लिया. शनिवार की सुबह 6 बजे के दौरान दर्शिका केंद्र खोलने के लिए पहुंची तो चोरी का पता चला. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.