Doctor Blackmailed : Compounder and lover were blackmailing by recording videos of doctor and her boyfriend, Mumbai police arrested both
Representative Image

    Loading

    नागपुर. पत्नी के साथ बने अश्लील वीडियो और ऑडियो वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल कर सरकारी अधिकारी से 1 करोड़ की खंडनी मांगने का मामला सामने आया है. हालांकि सौदा 70 लाख रुपये में तय हुआ और 28 लाख रुपये की पहली किश्त पर बात बनी, लेकिन इस बीच अधिकारी ने पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को सदर स्थित एक बड़े होटल में फिल्डिंग लगाकर 28 लाख रुपये लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम राजनांदगाव निवासी अमित सोनी और फरियादी आर. उचके बताये गये हैं.

    रिश्ते में मामा-भांजी

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उचके और आरोपी की पत्नी संगीता (बदला हुआ नाम) दूर के रिश्ते में मामा-भांजी लगते हैं. संगीता के पिता पेशे से ड्राइवर थे और उनकी आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी. ऐसे में उचके ने संगीता और उसके परिवार की काफी अधिक आर्थिक मदद की. इस बीच उनके बीच अवैध संबंध बनने की बात सामने आई है. इस दौरान उन्होंने आपस में कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाये. हालांकि अक्टूबर 2021 में संगीता की शादी हो गई. सूत्रों के अनुसार इस बीच अमित को संगीता के मोबाइल में उचके के साथ कुछ अश्लील वीडियो और ऑडियो मिले. उचके ने पुलिस को बताया कि इसके बाद अमित उन्हें रिश्तेदारों में बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर उन्होंने अमित से उसकी इच्छा पूछी. अमित ने सीधे 1 करोड़ रुपये की मांग कर दी. 

    लेने आया था 28 लाख

    काफी मान मुनव्वल के बाद 70 लाख रुपये की रकम तय हुई जिसकी पहली किश्त 28 लाख रुपये थी. यह रकम लेने के लिए सदर स्थित एक बड़े होटल की जगह तय हुई. लेकिन इससे पहले उचके पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके थे.  पुलिस ने होटल में फिल्डिंग लगा दी. जैसे ही अमित ने उचके से 28 लाख रुपये लिये, पुलिस ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया. 

    2 दिन का PCR

    बताया जा रहा है कि पूरे मामले में अमित की पत्नी की भूमिका भी संदिग्ध है. हालांकि पुलिस ने अभी तक उसे आरोपी नहीं बनाया है. उधर पुलिस सूत्रों का कहना है कि अमित ने पूछताछ में बताया कि उसने केवल अपनी पत्नी से अवैध संबंधों के बारे में जानकारी लेने और यह सब समाप्त करने को कहा था. उचके ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए स्वयं ही मामला सेटल करने के लिए रकम का ऑफर दिया था. लालच में आकर वह रकम लेने नागपुर आ गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अमित को कोर्ट के समक्ष पेश किया. जहां से उसे 2 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.