arrest
File Photo

Loading

नागपुर. पूर्व पार्षद कामिल अंसारी को जान से मारने की धमकी देकर फिरौती मांगने वाले चर्चित अपराधी मोमिनपुरा निवासी अरबाज उर्फ सानू मोहम्मद इसराइल अंसारी (35) के खिलाफ तहसील पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. सानू के खिलाफ हत्या, लूटपाट, आर्म्स एक्ट सहित डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

अंसारी पूर्व पार्षद है और मोमिनपुरा के यंग मुस्लिम फुटबॉल क्लब और मोमिनपुरा कब्रिस्तान के अध्यक्ष है. शुक्रवार की रात 11 बजे के दौरान अंसारी अपने कार्यालय में गार्ड और इंजीनियर के साथ बैठकर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान सानू कार्यालय में आया. उन्हें कहा कि फुटबॉल क्लब संस्था के पद पर बने रहना है तो मुझे हर महीने 10,000 रुपये देना होगा. पैसे नहीं दिए तो जान से मार दूंगा. अंसारी उसके खिलाफ पहले भी पुलिस से शिकायत कर चुके हैं.

सानू ने कहा कि तुम पहले भी मुझे अंदर करवा चुके हो. उसका बदला लूंगा और मर्डर कर दूंगा. सानू को गालीगलौज करते देख आसपास के लोग जमा होने लगे. पकड़े जाने के डर से सानू वहां से भाग निकला. अंसारी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर देर रात सानू को गिरफ्तार कर लिया.