Road Accident

    Loading

    नागपुर. कामठी रोड पर गुरुवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हुआ. रिश्तेदार की राख विसर्जन का कार्यक्रम निपटाकर दुपहिया वाहन पर घर लौट रहे दंपति के दुपहिया वाहन को ट्रक चालक ने टक्कर मार दी. पत्नी ट्रक के नीचे कुचली गई, जबकि पति बुरी तरह जख्मी हो गया. मृतका इमामवाड़ा निवासी सारिका अजय धनविजय (36) बताई गईं. पति अजय धनविजय (40) का निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

    सारिका मेयो अस्पताल में स्टाफ नर्स थीं. अजय महानगरपालिका में काम करते हैं. कुछ दिन पहले एक रिश्तेदार का देहांत हो गया. सारिका और अजय उनके राख विसर्जन के कार्यक्रम के लिए बीना संगम गए थे. दोपहर 2.30 बजे के दौरान दुपहिया वाहन पर वापस नागपुर लौट रहे थे. आशा अस्पताल के पास एक ट्रक चालक ने अजय की गाड़ी को ओवरटेक करते समय कट मार दिया. उनका संतुलन बिगड़ गया. अजय बायीं तरफ गिरे, जबकि सारिका पीठ के बल रास्ते पर गिरीं.

    इसी समय ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गईं. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. आगे पीछे और भी रिश्तेदार चल रहे थे. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बुरी तरह जख्मी को उपचार के लिए निजी अस्पताल रवाना किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सारिका और अजय को 2 छोटे बच्चे हैं. इस हादसे से पूरा परिवार गहरे सदमे में है.