accident
File Photo

    नागपुर. ग्रेट नाग रोड स्थित अशोक चौक पर गुरुवार की दोपहर एक ट्रक चालक ने साइकिल पर सवार वृद्ध को टक्कर मार दी. पिछले चक्के की चपेट में आने से वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कुछ समय के लिए परिसर में यातायात प्रभावित हो गया. मृतक दत्तात्रयनगर निवासी दत्तात्रय हरिभाऊ जोशी (62) बताए गए.

    जोशी मॉडेल मिल चौक पर स्थित गोखले किराना स्टोर में काम करते थे. रोज की तरह गुरुवार की सुबह अपनी साइकिल पर काम पर जाने के लिए निकले. दोपहर 12 बजे के दौरान अशोक चौक पर रास्ता पार करते समय ट्रक क्र. एमएच 31- सीबी 5937 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. संतुलन बिगड़ने के कारण जोशी सड़क पर गिर पड़े. इसी दौरान ट्रक के पिछले चक्के के नीचे कुचले गए.

    पिटाई के डर से ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला. आमतौर पर भी इस चौराहे पर वाहनों की आवाजाही बहुत ज्यादा होती है. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जम गई. किसी नागरिक ने पुलिस को जानकारी दी. खबर मिलते ही इमामवाड़ा के थानेदार राजकमल वाघमारे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जोशी की मौत हो चुकी थी. उनका शव चक्के के बीच में ही फंसा हुआ था.

    परिसर में यातायात प्रभावित हो गया. ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद ट्रक को रास्ते से हटाया गया और पंचनामा कर जोशी का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने उनकी बेटी मंजिरी जोशी (23) की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.