Mumbai Murder
मर्डर (कांसेप्ट फोटो)

    Loading

    नागपुर. पैसों के लालच में ट्रक चालक साथीदार की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना मौदा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत महामार्ग क्रमांक-53 मथानी टोल नाका के पास हुई. गुमराह करने के लिए थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी अनुसार शिकायतकर्ता इंद्रकुमार कलेश्वर चंद्रवशी (19) अडाम पुलिस थाना आसरा तह. डोगरगढ़, जि. राजनांदगांव (छत्तीसगढ़) निवासी ने पुलिस स्टेशन मौदा में 20 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका साथी ट्रक चालक कार्तिक सदाराम चंद्रवशी (24)वार्ड क्र. 04 यह दोनों ट्रक क्रमांक सीजी-08/ एएल-2316 से मौदा के आलीशान ढाबे में पहुंचकर दोनों ने शराब पी और खाना खाया. इसके बाद ट्रक चालक कार्तिक दोबारा शराब पीने के लिए नीचे उतरा. कुछ देर बाद जब वह लौटा तो उसके सिर पर मार लगा हुआ था और खून बह रहा था. इसके बाद कार्तिक ने ट्रक के कैबिन में से 20,000 रुपये से भरा पॉकेट लेकर सामने जा रहे एक ट्रक में बैठकर निकल गया, जिसके बाद वह लौटा ही नहीं.

    मौदा पुलिस ने मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज कर जांच आरंभ कर दी थी. इस बीच शुक्रवार को गौतम सूर्यभान डबराशी अंबाडा देशमुख, तह. नरखेड़ वर्तमान में कोठारी फॉर्म हाउस मथानी शिवार महामार्ग क्र. 53 निवासी खेत में गये. वहां युवक मृत अवस्था में दिखाई दिया. उन्होंने मौदा पुलिस को सूचना दी. इसकी शिनाख्त कार्तिक के रूप में की गई. पूछताछ में शिकायतकर्ता इंद्रकुमार कलेश्वर चंद्रवशी ने पैसों के लालच में हत्या करने की कबूली दी है. पुलिस ने आरोपी इंद्रकुमार को गिफ्तार कर लिया.