nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नागपुर. वाठोड़ा और पारडी थाना क्षेत्र में लापरवाह ट्रक चालकों ने 2 लोगों की बलि ली. वाठोड़ा में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और पारडी में ऑटो रिक्शा में सवार व्यक्ति को. दोनों घटनाएं शुक्रवार की रात हुई. जयगंगा सोसायटी, नीलकमलनगर निवासी आशीष अंकुश तीतरमारे (32) शुक्रवार की रात 9.45 बजे के दौरान दोपहिया वाहन क्र. एम.एच-49/बी.सी-0961 पर अपने मित्र टेलीफोननगर, दिघोरी निवासी योगेश हरिचंद्र डहारे (38) के साथ आराधनानगर जा रहे थे.

    दिघोरी रिंग रोड से आराधनानगर की तरफ मुड़ते समय पीछे से आए कंटेनर ट्रक चालक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. आशीष दूसरी तरफ गिरे लेकिन योगेश ट्रक के पिछले चक्के के नीचे आ गए. घटनास्थल पर ही योगेश की मौत हो गई. आरोपी ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया.

    जानकारी मिलते ही वाठोड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. दूसरी घटना भंडारा रोड पर बाराद्वारी परिसर में हुई. मृतक एकतानगर पारडी निवासी मनोज वसंत निहारे (38) बताया गया. मनोज परिसर में रहने वाले अपने मित्र रोशन पाल (32) के साथ थ्री सीटर आटो क्र. एमएच-49/ई-1067 पर घर जा रहे थे. रोशन वाहन चला रहे थे और मनोज पीछे बैठे थे. बाराद्वारी के डिवाइडर कट से यूटर्न लेते समय पीछे से तेज गति में ट्रक आता दिखाई दिया. रोशन ने अपना ऑटो आगे बढ़ाया.

    इसी दौरान मनोज ने बचने के लिए बाहर छलांग लगाई लेकिन ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गया. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मनोज को उपाचर के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आरोपी ट्रक चालकों की तलाश कर रही है.