Accident Logo

  • सोनेगांव थानांतर्गत मिहान पुल के पास हुई भीषण दुर्घटना

नागपुर. ड्यूटी से लौटे रहे 3 युवा आईटी एक्सपर्ट की सोनेगांव थानातंर्गत मिहान पुल के पास हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना में मिहान स्थित मल्टीनेशनल कम्पनी में कार्यरत 3 युवा आईटी एक्सपर्ट समेत ड्राइवर भी असमय काल के गाल में समा गए. जबकि एक गंभीर जख्मी हो गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेती से भरे ट्रक ने कम्पनी कर्मचारियों की वैन (एमएच31/एटी-2596) को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कई किलोमीटर तक जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनाई दी. मृतकों में ड्राइवर कोचोरेनगर निवासी बालचंद्र उईके (24), कोराडी रोड निवासी पीयूष टेकाडे (24), दुर्गानगर निवासी नेहा गजभिये (25) और टेकानाका निवासी पायल कोचे (25) है जबकि बोखारा, कोराडी रोड निवासी आशीष सरनायल (27) गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसका इलाज जारी है. ट्रक का ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया.

डे-नाइट ड्यूटी कर लौटे रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार, वैन में सवार चारों आईटी एक्सप्रेस एग्जावेअर कम्पनी में काम करते थे. कम्पनी की ओर से दोपहर 3 से रात 1 बजे तक की ड्यूटी पूरी करने वाले कर्मचारियों को कम्पनी की कार से घर पहुंचाया जाता है. शुक्रवार की देर रात भी पीयूष, नेहा, पायल और आशीष ने अपनी ड्यूटी पूरी की और वैन (एमएच31/एटी-2596) से घर लौट रहे थे. वाहन बालचंद्र चला रहा था. वैन ने जैसे की मिहान पुल पार की विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि उक्त ट्रक रेत से भरा था. 

मौके पर ही तोड़ा दम

रात करीब 1.10 बजे हुए इस टक्कर के आवाज काफी दूर तक सुनाई दी. वहीं, वैन पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही सोनेगांव पुलिस मौके पर पहुंची. कार में सवार 5 में से 4 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. पुलिस द्वारा तुरंत ही पांचों को मेडिकल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बालचंद्र, पीयूष, नेहा और पायल मृत घोषित किया. वहीं, आशीष गंभीर रूप से जख्मी था और उसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के रिश्तेदार मेडिकल पहुंचे. उधर, पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी.