Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    नागपुर. गड्डीगोदाम परिसर में शुक्रवार की रात मामा ने अपने भांजे को मौत के घाट उतार दिया. मृतक कादरीपुरा निवासी अतुल प्रकाश उके (43) बताया गया. पुलिस ने परिसर में रहने वाले आरोपी दिनेश भगवानदास लोखंडे (49) को गिरफ्तार कर लिया है. न्यायालय ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है. वह निजी कॉलेज में हेल्पर का काम करता है, जबकि मृतक पेंटिंग का व्यवसाय करता था. परिसर में आसपास ही दोनों के मकान है.

    दिनेश और उसकी पत्नी पिंकी के बीच लंबे समय से कलह चल रही है. इस वजह से पिंकी अपने बेटे शुभम और बॉबी के साथ किराये के मकान में रहती है. दिनेश को शक था कि अतुल के बड़े भाई राजू के साथ पत्नी के अनैतिक संबंध है. कुछ दिन पहले उसने राजू को पिंकी के घर से निकलते देखा था. कुछ पूछताछ करने से पहले ही राजू वहां से निकल गया. 

    पत्नी के घर पर जाकर किया विवाद

    शुक्रवार की रात दिनेश ने शराब पी. करीब 10 बजे के दौरान वह पिंकी के घर पर गया. अनैतिक संबंधों का आरोप लगाते हुए उसके साथ विवाद करने लगा. गालीगलौज करने के बाद वहां से चला गया. बेटे शुभम के घर लौटने के बाद पिंकी ने उसे दिनेश द्वारा विवाद और गालीगलौज करने की जानकारी दी. शुभम ने अपनी बुआ के बेटे अतुल को फोन लगाया. दोनों दिनेश को समझाने के लिए उसके घर पर गए लेकिन वह नहीं मिला. दिनेश घर लौटा तो अतुल और शुभम के घर पहुंचने की जानकारी मिली. उसे लगा कि दोनों उसके साथ मारपीट करने आए थे. दिनेश ने हाथ में लोहे का पाइप लेकर दोनों को ढूंढने लगा. रात 12.10 बजे के दौरान अतुल अपने घर जा रहा था. 

    लोहे की पाइप से सिर पर किया वार

    इसी दौरान दिनेश ने उसके सिर पर पाइप से प्रहार कर दिया. अजय की खोपड़ी फूट गई और वहीं ढेर हो गया. स्थानीय नागरिकों द्वारा शोर मचाने पर परिजन मदद के लिए दौड़े. अतुल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. खबर मिलते ही सदर के थानेदार विनोद चौधरी और पीएसआई गंगाकाचुर अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे.

    पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर लिया. दिनेश का कहना है कि उसे जान का धोखा लग रहा था. अतुल और शुभम उसे मारने के लिए ढूंढ रहे थे. इसीलिए उसने अतुल पर हमला किया. शनिवार की दोपहर पुलिस ने दिनेश को अदालत में पेश किया. न्यायालय ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है.