FILE PHOTO
Reprsentative Image

Loading

नागपुर. जरीपटका थाना क्षेत्र में युवक ने बेवजह 3 युवकों से विवाद कर सत्तूर से हमला किया. चीख-पुकार करने पर नागरिक इकट्ठा होने लगे और आरोपी भाग निकला. पुलिस ने बाराखोली चौक निवासी रितेश खोब्रागड़े (22) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. आरोपी आंबेडकरनगर, इंदोरा निवासी राहुल अनिल खोब्रागड़े (24) बताया गया.

रितेश शुक्रवार की रात 11 बजे के दौरान अपने दोस्त हिमांशू तांबे और प्रतीक बोरकर से मिलने इंदोरा के बड़े बौद्ध विहार के पास गया था. तीनों वहां बातचीत कर रहे थे कि राहुल दोपहिया वाहन पर आया. यहां क्यों खड़े हो पूछा. बातचीत करने की जानकारी देने पर जबरदस्ती विवाद कर गालीगलौज करने लगा. अपनी कमर से सत्तूर निकालकर प्रतीक के हाथ में दे दिया. कभी औजार चलाया है क्या पूछा. प्रतीक ने सत्तूर रास्ते पर फेंक दिया. इसी दौरान राहुल ने सत्तूर उठा लिया.

जान से मारने के उद्देश्य से रितेश की गर्दन पर वार किया लेकिन हिमांशु ने अपने हाथ से रोक लिया. उसके हाथ पर गंभीर चोट लग गई. तीनों ने मदद के लिए चीख-पुकार की तो लोग जमने लगे. पकड़े जाने के डर से राहुल वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जरीपटका पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर राहुल को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ और भी मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है.