Marathi TV actors wife arrested for cheating in Thane by police in a cheating case of Rs 3.75 lakh
Representational Photo

    नागपुर. डागा अस्पताल में मरीजों की भीड़ में शामिल होकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाली एक महिला को तहसील पुलिस ने गिरफ्तार किया. उससे 5 मोबइल फोन बरामद किए गए है. पिछले 6 महीनों से वह चोरी कर रही थी. पकड़ी गई महिला बिनाकी मंगलवारी, जामदार वाड़ी निवासी नेहा शेखर सोलंकी (28) बताई गई.

    मां अंबेनगर,पारडी निवासी रुपेंद्र साहू (25) विगत 20 नवंबर की सुबह अपनी गर्भवती पत्नी को उपचार के लिए डागा अस्पताल ले गए थे. वार्ड में केवल महिला पेशंट को ही प्रवेश की अनुमति थी. इसीलिए रुपेंद्र बाहर रुक गए और पत्नी भीतर गई. जांच के दौरान उन्होंने अपनी बैग पास के टेबल पर रखी दी. इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने बैग चोरी कर ली. रुपेंद्र ने मामले की शिकायत तहसील पुलिस से की.

    मंगलवार की दोपहर पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला रोजाना मरीजों की भीड़ में खड़ी होती है. उसकी गतिविधि संदेहास्पद है. डीबी स्क्वाड के साथ महिला पुलिसकर्मी डागा अस्पताल पहुंची. संदेह के आधार पर नेहा को हिरासत में लिया. उसके बैग की तलाशी लेने पर रुपेंद्र की पत्नी का मोबाइल मिला.

    कस्टडी में अधिक पूछताछ करने पर नेहा ने बताया कि वह पिछले 6 महीनों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रही थी. चोरी के पैसों से अपने शौक पूरे करती थी. पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली. 4 हैंडबैग और विभिन्न कंपनियों के 5 मोबाइल फोन बरामद हुए. 8 सिमकार्ड भी पुलिस ने जब्त किए.