Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. कोराडी में दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की हत्या होने से खलबली मच गई. आला अधिकारियों के साथ कोराडी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल हत्या का मामला दर्ज नहीं किया है. मृतक लोणारा निवासी अमित उर्फ गोलू सुशील बैस (30) बताया गया. अमित अपने थ्री वीलर ऑटो पर सब्जी बेचने का काम करता था. विवाह को केवल 8 महीने हुए थे. बताया जाता है कि पिछले 15 दिनों से वह काम-धंधे पर भी नहीं जा रहा था.

सुबह से शाम शराब के नशे में डूबा रहता था. इस वजह से परिजन भी चिंतित थे. वह लोगों से पैसे मांगकर शराब पीने लगा था. रविवार की शाम 4 बजे के दौरान ढेंगरे लेआउट के भारत सेलिब्रेशन हॉल के पीछे मैदान में उसकी लाश पाई गई. स्थानीय नागरिक ने अमित को जमीन पर पड़े देखा. घटना की जानकारी पुलिस को दी.

खबर मिलते ही कोराडी पुलिस मौके पर पहुंची. डीसीपी जोन 5 निकेतन कदम और एसीपी संतोष खांडेकर भी मौके पर पहुंचे. अमित के कान के पीछे किसी भारी वस्तु से वार किया गया था. जख्मी अवस्था में पड़े-पड़े उसका काफी खून बह गया था. इस वजह से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस का मानना है कि पत्थर या किसी ठोस वस्तु से अमित के सिर पर वार किया गया. शरीर में और कोई चोट के निशान नहीं है. संभवत: वह शराब के नशे में रहा होगा. सिर पर वार होने से वह खुद को संभाल नहीं पाया. काफी देर तक जख्मी अवस्था में पड़ा था.

पुलिस ने पूरे परिसर की जांच की लेकिन भारत सेलिब्रेशन हॉल के अलावा कहीं कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था. हॉल के कैमरे में भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. घटनास्थल के पास कुछ बंजारे तंबू डालकर रह रहे हैं. उनसे भी पुलिस ने पूछताछ की लेकिन उन्होंने घटना के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया.

कोराडी के थानेदार प्रवीण पांडे ने बताया कि अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. घटनास्थल पर एक ट्रक भी खड़ा है. हो सकता है कि टक्कर लगने की वजह से उसकी मौत हुई हो. इसीलिए फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.