arrest
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नागपुर. सीताबर्डी पुलिस ने गश्त के दौरान 2 वाहन चोरों को दबोचा. पूछताछ में आरोपियों ने शहरभर से 7 दुपहिया वाहन चोरी करने की जानकारी दी. पकड़े गए आरोपियों में झंडा चौक, वाड़ी निवासी अमोल उर्फ बादल गजानन फुसे (22) और आनंद सोसायटी, वाड़ी निवासी करण सुनील माहुरे (20) का समावेश है.

    पुलिस दस्ता झांसी रानी चौक से अलंकार टॉकीज की ओर गश्त कर रहा था. इसी दौरान दोनों आरोपी दुपहिया वाहन पर जाते दिखाई दिए. संदेह के आधार पर पुलिस ने दोनों को रोका और वाहन के बारे में पूछताछ की. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के कारण उन्हें थाने ले जाकर जांच पड़ताल शुरू की गई.

    आरोपियों के पास मिला दुपहिया वाहन चोरी का था और सीताबर्डी थाना क्षेत्र से ही चोरी हुआ था. अधिक पूछताछ करने पर आरोपियों ने सीताबर्डी, सदर, हुड़केश्वर, गिट्टीखदान और पांचपावली थाना क्षेत्र से कुल 7 वाहन चोरी करने की कबूली दी. पुलिस ने सभी वाहन जब्त कर लिए है.

    डीसीपी विनीता साहू और एसीपी नीलेश पालवे के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर अतुल सबनिस, अमोल काचोरे, एपीआई किशोर शेरकी, हेड कांस्टेबल जयपाल राठोड़, हेड कांस्टेबल चंद्रशेखर गौतम, कांस्टेबल पंकज रामटेके, प्रवीण वाकोड़े और रोहित रामटेके ने कार्रवाई को अंजाम दिया.