Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. वाड़ी थानांतर्गत गजल बार में एक युवक ने वेटर को थप्पड़ मार दिया. बगल में बैठे ग्राहकों ने थप्पड़ मारने वाले युवक को ही पीट दिया. सिर पर बीयर की बोतल से वार कर जख्मी कर दिया. जख्मी युवक कंट्रोल वाड़ी निवासी सुमित उर्फ मन्या योगेश नारनवरे (25) बताया गया. पुलिस ने सुमित के दोस्त कुलदीप शुक्ला (19) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

आरोपियों में प्रेरणा कॉलोनी, कोलबा स्वामीनगर निवासी शुभम ज्ञानदेव वरखेड़े (27), सुशांत लीलाधर धकाते (33), केजीएन सोसाइटी निवासी गौरव रामलाल बढ़िये (30) और गंगानगर निवासी कमलेश चंद्रसेन ठाकरे (27) का समावेश है. कुलदीप और सुमित रविवार की रात अपने 2 दोस्तों के साथ एमआईडीसी टी-प्वाइंट पर स्थित गजल बार में शराब पीने गए थे. इस बीच सुमित ने वेटर से पानी मांगा. पानी देने में देरी होने के कारण उसने वेटर को तमाचा जड़ दिया.

इससे बगल के टेबल पर बैठे शुभम और उसके साथी नाराज हो गए. पहले तो उन लोगों ने सुमित को समझाने का प्रयास किया लेकिन सभी नशे में थे और विवाद बढ़ता गया. रात 12.30 बजे के दौरान सुमित और उसके साथी बार से बाहर निकले तो शुभम और उसके साथियों ने सुमित से मारपीट शुरू कर दी.

सिर पर बीयर की बोतल से वार कर जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सुमित को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.