Crime

    नागपुर. दवाई खरीदकर वापस अपने घर की ओर आ रही महिला पर 2 अज्ञात युवकों ने चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया. यह घटना अजनी थानांतर्गत वंजारीनगर परिसर में घटित हुई. घटना के बाद परिसर में हड़कंप मच गया.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वैशाली दिनेश गोस्वामी (45) जोशीवाड़ी बुद्ध विहार के पास रहती हैं. रात करीब 8 बजे के दौरान वे मेडिकल स्टोर्स से दवाई लेकर आ रही थीं. तभी वंजारीनगर परिसर में बाइक पर आए 2 युवकों ने उनके हाथ और कमर पर चाकू से वार किया. दोनों युवक मास्क पहने थे. अचानक हुए हमले की वजह से वह घबरा गईं और आरोपियों को देख पातीं उससे पहले ही दोनों बाइक को फर्राटा मारते हुए भाग गये.

    परिसर के लोगों ने भी बाइक को भागते हुए देखा और जख्मी महिला को बचाने के लिए दौड़े. नागरिकों ने तुरंत पुलिस को घटना को जानकारी दी. पुलिस निरीक्षक आंभोरे अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. चाकू का घाव होने और रक्त बहने के कारण महिला को मेडिकल में भर्ती कराया गया. हालांकि महिला की हालत खतरे से बाहर है लेकिन इस घटना के बाद परिसर में लोगों में दहशत का माहौल है.

    पुलिस परिसर में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. बताया जा रहा है कि किसी पुराने विवाद में बदला लेने के लिए आरोपियों द्वारा यह हमला किया गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला के बयान के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.