Disappointed after missing school bus in baitul, Madhya Pradesh, class 9 student commits suicide
Representative Photo

    कलमेश्वर. कलमेश्वर तहसील के कलमेश्वर-झुनकी रोड स्थित एक खेत में 10 वर्षीय मासूम लड़की व एक महिला की निर्ममता के साथ हत्या कर आरोपी फरार हो गया. इस दोहरे हत्याकांड की घटना से नगर में खलबली मच गई है. कलमेश्वर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

    दो दिन पूर्व ही रहने आया था

    जानकारी अनुसार कलमेश्वर-झुनकी रोड पर नागपुर के श्रावण घोडपागे का खेत है. यह खेत उन्होंने कलमेश्वर के ललित गणोरकर को ठेका पद्धति से दिया है. दो दिन पूर्व 30 वर्षीय एक महिला व 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक व्यक्ति गणोरकर के खेत में काम मांगने के लिए आया. इस पर गणोरकर ने उससे कहा कि वर्षभर काम करना होगा तो काम देता हूं, नहीं तो अपने साथ लाया हुआ सामान लेकर चले जाओ. परंतु उसने एक दो दिन रहता हूं, ऐसा कहकर झोपड़ी में रहने लगा. सोमवार को दोपहर 12 बजे गणोरकर जब खेत में पहुंचे तथा उन्होंने झोपड़ी में देखा तो वहां महिला व 10 वर्षीय बच्ची मृत अवस्था में पड़ी हुई दिखाई दिये. उनके साथ आया व्यक्ति वहां से फरार था.

    लड़की को पत्थर से कुचलकर मार डाला

    इस संबंध में घटना की सूचना मिलते ही कलमेश्वर पुलिस की टीम, नागपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक राकेश ओला, सावनेर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी अशोक सरंबलकर, थानेदार आसिफ रजा शेख, सहायक पुलिस निरीक्षक प्रवीण मुंडे, उपनिरीक्षक शरद गायकवाड़ ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया. घटनास्थल से पत्थर, पावसी, रस्सी मिली. प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला का गला दबाने के बाद 10 वर्षीय मासूम लड़की की पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई. फरार आरोपी की तलाश में नागपुर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस व कलमेश्वर पुलिस की टीम रवाना कर दी गई है. अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर कलमेश्वर पुलिस सरगरमी के साथ उसकी तलाश कर रही है.