Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वाड़ी. वाड़ी नगर परिषद क्षेत्र के खड़गांव मार्ग पर शराब दूकान के सामने गुरुवार की रात को हुए मामूली विवाद व मारपीट में एक मजदूर की हत्या कर दी गई. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. नागरिकों ने क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस से अपराध पर नियंत्रण की मांग की है.

    जानकारी अनुसार संतोष तुकड़ोजी दिघोरे (35) शराब का आदी था. घर में लगातार झगड़े के कारण उसकी पत्नी रेशमा ने उसके खिलाफ महिला सेल में शिकायत भी दर्ज कराई थी तथा विगत 6 महीने से वह मायके गई हुई थी. इसी बीच संतोष की शराब की लत बढ़ गई. घटना के दिन गुरुवार को वह सुबह से शराब पी रहा था. रात 9 बजे के दरम्यान वह नरेश ट्रांसपोर्ट के पीछे स्थित शराब की दूकान के समक्ष शराब पीकर पड़ा हुआ था. इसी दरम्यान आरोपी वैभव देशमुख (29) ज्ञानेश्वर लेआउट, दत्तवाड़ी निवासी भी वहां पहुंचा.

    बीच रास्ते में संतोष को देखकर उसे पैरों से मारकर ‘यहां से उठ, उधर जाकर सो जाने को कहा. वह भीतर गया व शराब पीकर बाहर आया तो वैभव से संतोष उलझ गया. जिससे दोनों के बीच गालीगलौच बढ़ गया. वैभव ने उसे पीटा. इतना ही नहीं गुस्से में आकर उसके सिर पर पत्थर और ईंट से वार कर दिया. जिससे उसका काफी खून बह गया.

    तत्काल सहायता नहीं मिलने से घटनास्थल पर ही संतोष की मृत्यु हो गई. वाड़ी पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर कार्रवाई की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच वाड़ी पुलिस द्वारा की जा रही है.