Robbers entered the house on the pretext of 'Omicron' vaccine duty and took away lakhs of gold, Karnataka Police launch investigation
प्रतिकारात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में एक युवती ने अपने साथी की मदद से व्यवसायी को मिलने बुलाया. युवती ने कटर से वार कर व्यवसायी को जख्मी कर दिया. उसके साथी ने सोने की चेन और मोबाइल छीन लिया और व्यवसायी की कार लेकर दोनों भाग निकले. यह घटना हिंगना थाना क्षेत्र में हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में फुटाला बस्ती निवासी मृणाली उर्फ पूजा जितेंद्र कश्यप (28) और आदर्शनगर, वाड़ी निवासी अश्विन पंढरीनाथ कोड़ापे (36) का समावेश है.

भुजबल लेआउट, त्रिमूर्तिनगर निवासी खिलचंद गोपीचंद बिटले (35) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. पुलिस के अनुसार खिलचंद प्रॉपर्टी डीलिंग का व्यवसाय करते हैं. अश्विन और मृणाली वाड़ी में कपड़े की दूकान चलाते हैं. खिलचंद को कार खरीदनी थी. इसके लिए 27 मार्च को वाड़ी परिसर में स्थित कार शोरूम में गए. कार बुक करने के लिए उनके पास कैश नहीं थी.

शोरूम से बाहर निकलकर अश्विन की दूकान पर गए. उसे 10,000 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करके कैश देने को कहा. अश्विन के हां कहने पर खिलचंद ने ऑनलाइन 10,000 रुपये उसके नंबर पर ट्रांसफर कर दिए. पैसे जमा होने के बाद अश्विन ने कैश नहीं होने की जानकारी दी. खिलचंद ने अपने पैसे वापस मांगे तो इनकार कर दिया. दोनों का विवाद हो गया. बाद में रकम वापस करूंगा कहने पर खिलचंद वहां से चले गए. 13 अप्रैल को खिलचंद ने अश्विन से संपर्क किया. उसने खिलचंद को मिलने बुलाया. दोनों खिलचंद की कार में ही उन्हें हिंगना थानांतर्गत पेठ ग्राम पंचायत कार्यालय के सामने ले गए.

सुनसान सड़क देखकर दोनों ने खिलचंद के साथ मारपीट शुरू कर दी. मृणाली ने धारदार कटर से वार कर उन्हें जख्मी कर दिया. जबरन 1.75 लाख रुपये की सोने की चेन, मोबाइल और उनकी कार क्र. एमएच14-बी.डब्ल्यू.0018 लेकर भाग गए. खिलचंद ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. हिंगना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने दोनों को सोमवार तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.