Crime News
File Photo

Loading

नागपुर. एमआईडीसी थाना क्षेत्र में पुराने विवाद में 3 लोगों ने 2 युवकों की बुरी तरह पिटाई करके उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. आरोपियों के नाम दाते लेआउट, जयताला रोड निवासी सचिन रामबाबू महतो (22), जनहित सोसाइटी, राधेश्यामनगर निवासी निखिल खम्मन वर्मा (19) और रवि गणपत वर्मा (32) बताए गए. घायलों के नाम रमाबाई आम्बेडकरनगर निवासी आशीष घनश्याम हरिनखेड़े (21) और अनिकेत रक्षे हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी सचिन सब्जी-भाजी बेचता है. रात करीब 22.30 बजे फरियादी आशीष बस्ती में ही रहने वाले अपने दोस्त हर्षल उर्फ पिंटू कावरे के जन्मदिन के कार्यक्रम में था. यहां उसका मित्र अनिकेत भी मौजूद था. सचिन और अनिकेत के बीच पहले भी डीजे को लेकर विवाद हो चुका था. उसने इस बात का गुस्सा अपने मन में रखा था. हर्षल के जन्मदिन पार्टी के दौरान सचिन वहां से गुजर रहा था तो उसे अनिकेत दिखाई दिया. उसने पुराने विवाद में अनिकेत से झगड़ा शुरू कर दिया.

इसी दौरान निखिल और रवि भी वहां पहुंच गये. निखिल ने अनिकेत को पकड़कर रखा और रवि ने अपने पास की लकड़ी से उसके दोनों पैरों पर मारना शुरू कर दिया. बीचबचाव करने गये आशीष को बेल्ट और लकड़ी सिर और पैरों पर मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी की और मौके से भाग गये. आशीष और अनिकेत को गंभीर हालत में मेयो हास्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.