Bike Accident

    Loading

    नागपुर. त्रिमूर्तिनगर परिसर में दोपहिया वाहन की टक्कर होने से 2 युवा बुरी तरह जख्मी हो गए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक टेकड़ी रोड, सीताबर्डी निवासी उमाशंकर उर्फ ओमी विजयशंकर पुरोहित (29) बताया गया.

    18 मई को ओमी अपने एक दोस्त के साथ त्रिमूर्तिनगर स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर काम देखने गए थे. वहां से दोपहिया वाहन पर वापस घर लौट रहे थे. नेलको सोसायटी रोड पर विरुद्ध दिशा से आए मयंक राम जोशी ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. ओमी और मयंक दोनों ही डिवाइडर पर गिरे. मयंक ने हेलमेट पहना हुआ था इसीलिए सिर बच गया.

    ओमी का सिर डिवाइडर पर टकराने के कारण गंभीर चोट लगी. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. दोनों को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. रविवार की सुबह 9 बजे के दौरान ओमी ने दम तोड़ दिया. इस घटना से पुरोहित परिवार गहरे सदमे में है. ओमी निजी कंपनी में काम करते थे. पूरे परिवार की जिम्मेदारी ओमी पर ही थी.

    बताया जाता है कि ओमी की शादी का रिश्ता भी पक्का हो गया था. आगामी 3 जुलाई को विवाह तय किया गया था. पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा. वधुपक्ष ने भी शादी की तैयारियां शुरु कर दी थी. ऐसे में उनकी मौत से रिश्तेदार और परिसर के नागरिक भी शोक में है. मयंक मनपा के अतिरिक्त आयुक्त राम जोशी का बेटा है. वह भी बुरी तरह जख्मी है. उसका उपचार अब भी जारी है. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.