Sadar Flyover Accident
File Photo

    नागपुर. सदर फ्लाईओवर पर गुरुवार की शाम भयानक हादसा हुआ. काटोल रोड से आरबीआई चौक की तरफ आ रहे दुपहिया वाहन सवार का नियंत्रण बिगड़ गया. वाहन सीधे सुरक्षा दीवार से जा भिड़ा. टक्कर लगने के बाद युवक दीवार से उछलकर सीधे नीचे जा गिरा. घटना की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची. उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ समय बाद ही मौत हो गई. मृतक काटोल निवासी जीवन माणिकराव जुमनाके (25) बताया गया.

    जीवन मुंबई की एक कंपनी में नौकरी करता था. छुट्टी लेकर काटोल आया था. उसकी बड़ी बहन नागपुर में रहती है. बहन से मिलने के लिए गुरुवार की शाम 7.30 बजे के दौरान अपने दुपहिया वाहन एमएच 40-ए.ई. 7504 पर अजनी जा रहा था. फ्लाईओ‍वर के वाय प्वाइंट की टर्निंग पर उसका वाहन से संतुलन छूट गया. गाड़ी स्लिप होकर सुरक्षा दीवार से टकरा गई और जीवन पुल से नीचे जा गिरा. नीचे भी वह बिल्कुल एक कार के सामने गिरा.

    बुरी तरह जख्मी होने के कारण स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. खबर मिलते ही सदर के थानेदार विनोद चौधरी अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे. तुरंत जीवन को मेयो अस्पताल ले जाया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जीवन ने हेलमेट भी पहन रखा था लेकिन बेल्ट नहीं बंधा होने के कारण हेलमेट सिर से निकलकर गिर गया. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.