Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File Photo

    नागपुर. यशोधरानगर थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने अपने दोस्त के साथ मारपीट की. उसका मामा जवाब-तलब करने गया तो आरोपी युवकों ने धारदार हथियार से उसपर भी हमला कर दिया. उपचार के दौरान मामा की मौत हो गई. मृतक धम्मदीपनगर निवासी अतुल रामकृष्ण धकाते (32) बताया गया.

    पुलिस ने इस मामले में 5 संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए आरोपियों में मनीष शाहू उर्फ डबलू, तुषार वर्मा, अंकित नेमीचंद इवनाते, पप्पू शामलाल निर्मलकर और सुनील का समावेश है. अतुल का भांजा पीयूष आरोपियों का दोस्त था. रविवार की शाम किसी बात को लेकर पीयूष का आरोपियों से विवाद हो गया.

    आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. बाद में खुद ही उसे अस्पताल ले गए और उपचार करने के बाद छोड़ दिया. पीयूष के साथ मारपीट होने की जानकारी अतुल को मिली. सोमवार की रात 9.30 बजे के दौरान अतुल ने आरोपी मनीष को फोन लगाया. पीयूष के साथ हुई मारपीट का कारण पूछा. उस समय मनीष और अन्य आरोपी शौर्य जिम के पास खड़े थे. अतुल ने बताया कि वह उनसे मिलने आ रहा है.

    मनीष को लगा कि अतुल भांजे के साथ हुई मारपीट का बदला लेने आ रहा है. उसने पहले ही अन्य आरोपियों के साथ उसे मारने का प्लान बना लिया. जैसे ही अतुल वहां पहुंचा पांचों आरोपियों ने उसे घेर लिया. धारदार हथियार उसके पेट में घोंप दिया. सिर और हाथ पर कई वार किए. अतुल बुरी तरह जख्मी हो गया और आरोपी फरार हो गए. परिजन मौके पर पहुंचे और अतुल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था. मंगलवार को तड़के अतुल ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्या की धाराएं बढ़ा दी और देर रात आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली.