Nana Patole
PHOTO- ANI

Loading

मुंबई: मेहुल चौकसी (Mehul Choksi) का नाम इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस (Interpol Red Corner Notice) से हटाने पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अडानी और मोदी जी के संबंध क्या हैं? राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के इस सवाल पर उन्हें परेशान किया जाता है। सरकार ने जान बूझकर यह किया है मेहुल चौकसी मोदी जी के मित्र है। 

नाना पटोले ने कहा कि पीएम मोदी की मंशा साफ है कि वह गलत काम करने वालों को बचाना चाहते हैं और बेगुनाहों को जेल भेजना चाहते हैं। पीएम मोदी ने दिखाया कि कैसे उन्होंने मेहुल चोकसी को उनके खिलाफ इंटरपोल नोटिस वापस लेने में मदद करके अपने पद का दुरुपयोग किया। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी और अडानी के बीच संबंध जानना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि उन्हें भारत और दुनिया भर से ठेके और पैसा क्यों दिया जा रहा है। जनता देख रही है कि कैसे अडानी मामले पर पीएम मोदी से सवाल करने पर राहुल गांधी को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि डाकुओं को बचाना और सन्यासी को जेल में डालना यह BJP की नीति है। 

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अपने पद का दुरुपयोग कैसे करना है इसके बारे में मोदी जी ने कई बार बताया है। अडानी और मोदी जी के संबंध क्या हैं? राहुल गांधी के इस सवाल पर उन्हें परेशान किया जाता है। सरकार ने जान बूझकर यह किया है मेहुल चौकसी मोदी जी के मित्र है।