NARAYAN RANE
File Photo

Narayan Rane , Shiv Sena, , Ravana offers CM post for 5 years, ,

    Loading

    मुंबई: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शिवसेना पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, शिवसेना के नेता किसी के भी साथ जा सकते हैं। अगर रावण आता है और उन्हें 5 साल के लिए सीएम पद की पेशकश करता है तो वे भी उनके साथ जाएंगे। जहां सत्ता और पैसा होगा शिवसेना वहां जाएगी। 

    उल्लेखनीय है कि, हनुमान चालीसा को लेकर राज्य में चल रहे हाई- वोल्टेज ड्रामा के बीच नारायण राणे ने टिप्पणी की है। इससे पहले, महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने पहले घोषणा की थी कि वे शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री जाएंगे और हनुमान चालीसा का जाप करेंगे। 

     

     राणा दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज

    गौरतलब है कि, शनिवार शाम को पुलिस ने राणा दंपत्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए) (धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना आदि) के तहत मामला दर्ज किया है। 

    जून में गिर जाएगी एमवीए सरकार 

    इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री ने बीते मंगलवार को दावा किया था कि महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) की महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार जून में गिर जाएगी। उन्होंने कहा था कि, जिस तरह उनके पैतृक क्षेत्र कोंकण में तूफानों में पेड़ों गिर जाते हैं, उसी तरह एमवीए सरकार गिर जाएगी।

    कमजोर शाखा पर बैठे हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

    राणे ने तंज करते हुए कहा कि तूफान में सभी शाखाएं और पत्तियां नीचे गिर जाती हैं और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, जो एक कमजोर शाखा पर बैठे हैं, वो भी अपना पद खो बैठेंगे। गौरतलब है कि जहां भाजपा नेताओं द्वारा नियमित रूप से दावा किया जा रहा है कि राज्य सरकार गिर जाएगी।