Narendra Modi and Sharad Pawar

नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार अभियान में जुमलेबाजी कर रहे हैं, व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं और कांग्रेस को गाली दे रहे हैं। देश के सामने क्या मुद्दे हैं और वह कैसे आगे बढ़ेगा उस बात नहीं कर रहे हैं।

Loading

जलगांव (महाराष्ट्र). राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में देश के समक्ष मुद्दों पर बात करने के बजाय विपक्षी दल कांग्रेस को कोसने में लगे हैं। पवार ने यहां पत्रकारों से कहा कि पिछले प्रधानमंत्रियों के प्रचार अभियानों से देश के भविष्य के लिए उनके दृष्टिकोण का पता चलता था।

उन्होंने दावा किया, “लेकिन मोदी साहब लोगों को प्रभावित करने के लिए जुमलेबाजी कर रहे हैं, व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं और कांग्रेस को गाली दे रहे हैं। देश के सामने क्या मुद्दे हैं और वह कैसे आगे बढ़ेगा, इस पर कुछ नहीं बोलते।”

उन्होंने कहा कि जलगांव की पहचान गांधी-नेहरू की विचारधारा से है, हालांकि पिछले कुछ वर्षों में कुछ चीजें बदल गई हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन जलगांव और रावेर लोकसभा क्षेत्रों में मौजूदा स्थिति राज्य में विपक्षी गठबंधन महा विकास आघाडी (एमवीए) के लिए अनुकूल है।”

विपक्षी गठबंधन एमवीए में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार), कांग्रेस और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) शामिल हैं। (एजेंसी)