Shiv Sena
File Pic

    Loading

    नाशिक : हिंदुत्व (Hindutva) के मुद्दे पर शिवसेना (Shiv Sena) को बार-बार चुनौती देने वाली बीजेपी और मनसे को जवाब देने के लिए शिवसेना नेता और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) 15 जून को अयोध्या (Ayodhya) जा रहे हैं। आदित्य ठाकरे के इस दौरे की रूपरेखा तय करने के लिए नाशिक शिवसेना जिलाध्यक्ष विजय करंजकर, नाशिक शिवसेना महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर और अजय बोरस्ते अयोध्या पहुंच चुके हैं। डेढ़ हजार शिवसैनिक विशेष ट्रेन से नाशिक से अयोध्या के लिए रवाना हुए। 

    बीजेपी और मनसे शिवसेना के हिंदुत्व पर सवाल उठा रहे हैं। तो आदित्य ठाकरे इसका जवाब देने अयोध्या जा रहे हैं। इस बड़े आयोजन का आयोजन शिवसेना कर रही है और इसकी ज़िम्मेदारी नाशिक शिवसेना को सौंपी गई है। शिवसेना नेता संजय राउत के आदेश पर विजय करंजकर, सुधाकर बडगुजर और अजय बोरस्ते ठाकरे शनिवार को दौरे की तैयारी के लिए अयोध्या पहुंचे और योजना बनाने में जुट गए हैं।

    इन पदाधिकारियों के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने हर जगह शिवसेना के भगवा झंडे वाले पोस्टर और बैनर लगाकर अयोध्या को शिवसेना जैसा बनाने का काम शुरू कर दिया है। स्थानीय साधुओं और महंतों से चर्चा के बाद आरती की तैयारियां भी जोरों पर हैं।