mara mari

    देवलाली कैम्प. नूर विला (Noor Villa) के पास 2 गुटों में बीती रात पुरानी रंजिश (Old Enmity) को लेकर जमकर मारपीट हुई। देवलाली पुलिस थाने (Devlali Police Station) में विजय किसन सांवरिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपने मामा राजेश लखन के घर पर था।

    रात करीब 8.30 बजे के बीच जावेद सैय्यद और आसिफ लंगड्या मामा के घर के दरवाजे को लात मार कर अंदर घुस आए और पुरानी दुश्मनी को लेकर झगड़ा करने लगे।  इसके बाद मारपीट पर उतारू हो गए। विजय के मामा के लड़के मयूर लखन को एक धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। 

    परिजनों के साथ गाली-गलौज

    दूसरे आरोपी अख्तर उर्फ लियाकत ने रंजना किशन सांवरिया और अनु मनोज लखन के साथ भी मारपीट की। जावेद के साथी सनी और मंगया ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट और गाली गलौज किया और घर का सामान तहस-नहस कर दिया। मामा लखन को बचाने के चक्कर में अख्तर के हाथ में जो धारदार वस्तु थी, उसी से अख्तर के सिर पर चोट लग गई। 

    जांच में जुटी पुलिस

    इस वारदात में जावेद अख्तर बुरी तरह जख्मी हो चुका है और उसे अशोका अस्पताल में भर्ती किया गया है। एपीआई मोरे की निगरानी में आगे की तफ्तीश हो रही है। देवलाली पुलिस थाने में  मामला दर्ज किया गया है। घायल जावेद अख्तर की बयान अभी तक दर्ज नहीं कराया गया है।