Malegaon Crime

    Loading

    मालेगांव: स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने आयशा नगर पुलिस थाना (Ayesha Nagar Police Station) क्षेत्र के अंसार कॉलोनी के एक घर में सेंधमारी और कैंप थाने क्षेत्र से दोपहिया वाहन चोरी मामले में फरार चोरों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। इनमें से तीन चोरों को मालेगांव (Malegaon) से और एक को औरंगाबाद (Aurangabad) से गिरफ्तार किया गया है। चोरों के कब्जे से 3,80,000 मूल्य का कीमती सामान भी बरामद किया गया है।

    शहर के अंसार कॉलोनी निवासी मोहम्मद शफी शेख बिस्मिल्लाह अपने घर में ताला लगाकर परिवार के साथ रिश्तेदारों के पास गए थे। घर में ताला लगा देखकर अज्ञात चोर ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। सोने-चांदी के जेवर और कीमती सामान और बेडरूम में रखी लोहे की आलमारी से घड़ी, मोबाइल फोन और नकदी समेत कुल 7 लाख, 35 हजार, 39 रुपए की चोरी की। कैंप थाने में दोपहिया वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

    आरोपियों ने कबूला अपना अपराध

    पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप ने सेंधमारी और दोपहिया वाहन चोरी के अपराध में शामिल अपराधियों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल की टीम ने आरोपी अंसारी अहमद हबीबुल्लाह उर्फ पापा (32), मुदस्सिर जमील अहमद (27), आसिफ अंजुम राशिद अहमद, (27),  शेख रफीक शेख पाशा (38) को औरंगाबाद से हिरासत में ले लिया। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस की तलाशी में उनके पास सोने के गहने, चोरी हुए मोबाइल फोन, महंगी कलाई घड़ी, मोटर साइकिल समेत 3 लाख 79 हजार 783 रुपए का कीमती सामान मिला। आरोपियों को आयशा नगर पुलिस की हिरासत में सौंप दिया गया है। यह कार्रवाई स्थानीय अपराध शाखा नासिक ग्रामीण के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक संदीप पाटिल, पं. सुभाष चोपड़ा, शरद मुगल, अम्म योगेश कोली, हेमंत गिलबाइल प्रदीप बहिराम ने की।