सिटीलिंक में छात्रों के लिए 50% की विशेष छूट, 10 नए पास वितरण केंद्र खुलेंगे

    Loading

    नाशिक : नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) केंद्र की ओर से शुरू की गई सिटीलिंक बस (Citylink Bus) सेवा को यात्रियों (Passengers) का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। चूंकि शहर के सभी प्राथमिक (Primary) और माध्यमिक विद्यालय (Secondary School) 13 जून से शुरू हो रहे हैं, इसलिए छात्रों (Students) को स्कूल से लाने और ले जाने के लिए बसों का उपयोग किया जाता है, ऐसे छात्रों के लिए सिटीलिंक की ओर से 50% छूट (50% Discount) की विशेष छूट दी गई है। 

    10 नए पास वितरण केंद्र खोले जाने वाले हैं

    छात्रों की संख्या को ध्यान में रखते हुए सिटीलिंक ने नाशिक महानगरपालिका प्रशासक और सिटीलिंक के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के निर्देशानुसार शहर में 10 नए बस पास केंद्र शुरू करने का निर्णय लिया है। सिटीलिंक के शहर में 4 पास सेंटर हैं। वर्तमान में सिटीलिंक कार्यालय में 2, नाशिक रोड मंडल कार्यालय और तपोवन डिपो में केंद्र हैं, जिनमें आगामी 13 जून से 10 नए पास वितरण केद्र भी जुड़ जाएंगे। जो नए 10 नए पास वितरण केंद्र खोले जाने वाले हैं, उनमें सिटीलिंक कार्यालय, भुजबल नॉलेज सिटी, केटीएचएम कॉलेज, एचपीटी कॉलेज, महानगरपालिका का नया सिडको मंडल कार्यालय, सातपुर मंडल कार्यालय,  के. के. वाघ कॉलेज, बिटको कॉलेज, निमानी बस स्टैंड, नाशिक रोड बस स्टैंड, अनुमंडल कार्यालय सातपुर अशोकनगर, केबीटी इंजीनियरिंग कॉलेज, सिटी लिंक कार्यालय, गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज में पास वितरण शुरू किए जाएंगे। 

    नवीनीकृत मोबाइल एप्लिकेशन से ऑनलाइन किया जा सकता है

    जो छात्र ऑफलाइन पास प्राप्त करना चाहते हैं, वे संबंधित पास केंद्र पर जाने से पहले सिटीलिंक हेड ऑफिस द्वारा प्रमाणित सभी आवश्यक दस्तावेज प्राप्त कर लें। तभी छात्र किसी भी पास सेंटर से पास निकाल सकते हैं। पास का नवीनीकरण कराने के लिए छात्रों को पास सेंटर जाने की जरूरत नहीं है। पास को सिटीलिंक के मोबाइल एप्लिकेशन से ऑनलाइन से भी नवीनीकृत किया जा सकता है। नाशिक महानगर परिवहन महामंडल लिमिटेड ने छात्रों से इस रियायती पास का लाभ उठाने की अपील की है।