Crime
File Photo

    Loading

    नाशिक : वडाला गांव (Wadala Village) में एक व्यक्ति की गोदकर हत्या (Murder) करने के बाद उसका शव (Dead Body) घर में एक टावल में लपेटकर रखने की घटना सामने आई है। इस मामले में मृतक की पत्नी (Wife) पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है, जो घटना के बाद से फरार हो गई है। मृत व्यक्ति का नाम रोहन दिलीप कदम (39) है। रोहन की गला घोटकर और सिर और पेट पर हथियार से घाव करते हुए मौत के घाट उतारने की जानकारी सूत्रों ने दी है। इस मामले में मृतक की पत्नी नंदाबाई दिलीप कदम (36) के खिलाफ इंदिरानगर पुलिस स्टेशन में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

    इंदिरा नगर पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र के वडाला गांव के माली गली में कदम परिवार का मकान है। इस मकान से बड़े पैमाने पर दुर्गंध फैलने की जानकारी मृतक का पुत्र रोशन कदम (25) को दी। इसके बाद उसने दरवाजा खोलकर अंदर देखने के बाद पिता का शव टॉवल में लपेटा हुआ दिखाया दिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर जयंत नाईकनवरे, उपायुक्त अमोल तांबे, वरिष्ठ निरीक्षक संजय बांबले का पथक मौके पर पहुंचा। मुआयना करने के बाद रोशन की शिकायत पर नंदाबाई के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने नंदाबाई की तलाश के लिए पथक रवाना किए है। सहायक निरीक्षक निखिल बोंडे ने हत्या का कारण अब तक अस्पष्ट होने की बात कही है। 

    पत्नी फरार होने से बढ़ा संदेह

    मृतक कदम दही पूल परिसर में बाइक दुरूस्ती कार्य करते है। नंदाबाई से उन्होंने दूसरा विवाह किया। इसलिए उनका पुत्र रोशन उनके साथ नहीं रहता। दो दिनों से भाई नजर नहीं आने से दिलीप का भाई घर पहुंचा। इसने घर से दुर्गंध आने की जानकारी रोशन को दी। काका-भतीजे ने मकान का दरवाजा खोला।  पत्नी नंदाबाई को मकान को ताला लगाकर फरार होने की जानकारी सामने आई। जिसने पारिवारिक विवाद को लेकर दिलीप की हत्या करने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है।