एकनाथ शिंदे को छोड़कर सभी शिवसेना में वापस आएंगे: संजय राऊत

Loading

नासिक : हम असली शिवसेना (Shiv Sena) हैं और वर्तमान सरकार में गलत तरीके से अस्तित्व में आई है। शिवसेना छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुए विधायक जल्दी ही शिवसेना में शामिल होंगे, लेकिन एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को छोड़कर हम सभी को अपनी शिवसेना में शामिल करेंगे, ऐसी बात शिवसेना (उद्धव ठाकरे) पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राऊत (MP Sanjay Raut) ने कही है। संजय राऊत 26 मार्च को मालेगांव में शिवसेना उद्धव ठाकरे की होने वाली सभा की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए नासिक दौरे पर आए थे। संजय राऊत ने नासिक पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने कोंकण के एक गांव में सभा की थी, उसके बाद राज्य में अन्य जगहों पर भी सभाएं करने का निर्णय लिया गया। राऊत ने कहा कि मालेगांव में 26 मार्च को बाली सभा ऐतिहासिक होगी। शिवसेना के विभाजन के बाद उत्तर महाराष्ट्र में मालेगांव में पहली सभा होगी। 

संजय राऊत ने कहा कि मालेगांव शिवसेना का गढ़ है न कि गद्दारों का। उन्होंने कहा कि राज्य का मुस्लिम समुदाय हमारे साथ खड़ा है। राऊत ने कहा कि राज्य में अराजकता फैली हुई है और आदिवासी सड़कों पर उतरा हुआ है। राऊत ने तंज कसा कि उन्हें पता है कि मंत्रिमंडल विस्तार क्यों रुका हुआ है। राउत ने कहा कि मौजूदा राजनीति लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। लोग परेशान हैं, जिस तरह से सरकार काम कर रही है, वह जल्द ही गिर जाएगी। राऊत ने दावा किया कि प्रलोभन के वशीभूत होकर बीजेपी से मिला शिवसेना के विधायकों का गुट जल्दी ही शिवसेना में फिर से वापस लौट आएगा, लेकिन एकनाथ शिंदे को छोड़कर सभी शिवसेना में आएंगे। उन्होंने कहा कि हम एकनाथ शिंदे को छोड़कर सभी को शिवसेना में वापस ले लेंगे। 

राऊत ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ लड़े जाएंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि सीट बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं होगा। राऊत ने यह भी कहा कि राज्य की विभिन्न महानगरपालिका चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे को लेकर भी चर्चा चल रही है, जहां बड़ी नगरपालिकाएं हैं, वहां मिलकर लड़ने की इच्छा है।