File Photo
File Photo

    नाशिकरोड : शहर के विहितगांव में श्री म्हसोबा मंदिर के पास ईश्वर संकुल भवन में एक घर का गृहप्रवेश के समारोह में शामिल हुए मेहमानों और रिश्तेदारों द्वारा भवन के मालिक द्वारा चौकीदार (Watchman) की पीट-पीटकर (Thrashed) हत्या कर दी गई। इस बीच, उपनगर पुलिस (Suburban Police) ने संबंधित मकान मालिक और मेहमानों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है।

    पिछले सप्ताह ईश्वर संकल्प भवन में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। लिफ्ट तकनीकी कारणों से बंद हो गई और उसमें कार्यक्रम में आए मेहमान फंस गए। लिफ्ट बंद होने से और अपने अतिथियों के कुछ देर लिफ्ट में फंस जाने से नाराज संबंधित मकान मालिक और महेमानों ने मिलकर भवन के सुरक्षा रक्षक लक्ष्मण यादव के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। उसे बिट्को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

    गैर इरादतन हत्या का जुर्म 

    उपनगर पुलिस ने शुरू में इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन बाद में संबंधित घर मालिक और महेमानों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में कांस्टेबल सदाशिव कोकाटे द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीलेश मैनकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन चौधरी द्वारा आगे की जांच की जा रही है।