sanjay raut
File Pic

Loading

मालेगांव : महाराष्ट्र राज्य (Maharashtra State) की मिट्टी में गद्दारी और बेईमानी को स्थान नहीं है, इसलिए जिन लोगों ने गद्दारी करके बीजेपी (BJP) का दामन थाम और राज्य में सरकार बनायी है, उसे जनता सबक सिखाएगी, ऐसी बात शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे पार्टी (Shiv Sena Uddhav Balasaheb Thackeray Party) के सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने कही। राऊत यहां शिवसेना ठाकरे गुट के केंद्रीय कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर संजय राउत ने नासिक जिले के पालक मंत्री दादा भुसे को ललकारते हुए कहा कि पालक मंत्री मालेगांव आकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि संभवत जो कुछ होता है, वह अच्छे के लिए ही होता है, इसी के कारण हमें हिरे जैसे व्यक्ति मिले हैं। 

राउत ने इस मौके पर कहा कि शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने शिवसैनिकों से लेकर शाखा प्रमुख समेत हर स्तर के व्यक्ति को बहुत कुछ दिया है, इसलिए जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं, उनकी गद्दारी का खामियाजा उन्हें भुगतना ही पड़ेगा। 

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने सब कुछ देखा है, उसे कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। आगामी चुनाव में राज्य की जनता खुद ही उन्हें सबक सीखा देगी। जैसे को तैसा की तर्ज पर गद्दारों की उनके किए की सजा मिल ही जाएगी। इस दौरान राउत ने कहा कि कर्मवीर भाऊसाहेब हिरे और उनके परिवार में राज्य का नेतृत्व करने की क्षमता थी। उन्होंने कहा कि शिवसेना के उप नेता अद्वय हिरे में भी उतनी ही क्षमता और जबरदस्त ऊर्जा हैं, इसलिए बेहतर तो यह है कि उन्हें राज्य की राजनीति की मुख्यधारा में काम करना चाहिए। 

कार्यक्रम के दौरान मंच पर जयंत दिंडे, गणेश धात्रक, नितिन आहेर उपस्थित थे। इस दौरान पवन ठाकरे, नाथू जगताप, अशोक निकम, संजय निकम, विष्णु पवार, रमा मिस्त्री, प्रकाश वाघ, डॉ. उज्जैन इंगले, सुभाष सूर्यवंशी, संजय हिरे, महेश पवार, विनोद बोरसे, विठोबा छारंग, प्रवीण पगार, महेंद्र देवरे, जालंदर शेलार, जितेंद्र देसाले, संयोग निकम, जीवन हिरे भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।