Calling himself a police, ate food for free, real police in search

    Loading

    सिडको. इंदिरानगर पुलिस थाना (Indiranagar Police Station) की हद में खुद को पुलिस बताते हुए ऊँ ढाबा पर मुफ्त खाना देने की मांग करते हुए होटल व्यवसायिक से मारपीट करने की घटना सामने आई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल व्यावसायिक कुणाल संजय लुथा (25), अपने होटल के काऊंटर पर बैठा था कि वहां एक व्यक्ति आया और पनीर चिल्ली खाने का ऑर्डर दिया। उसे थोड़ी देर रुकने को कहा गया।

    कुछ देर बाद वह व्यक्ती फिर काऊंटर पर आया और खाने के लिए पूछा। खाना खाने के बाद उसे 221 रुपए देने के लिए कहा गया तब उसने खुद को पुलिस बताते हुए बिल देने से इंकार कर दिया और अपना कार्ड दिखा कर अपनी गाड़ी में बैठ गया। इस बात से गुस्साएं कुणाल ने उसकी गाड़ी को रोकने के लिए गाड़ी के आगे खड़ा हो गया। इस पर उस व्यक्ती ने उसे कार से धक्का मार दिया और वहां से फरार हो गया। इस धक्के में कुणाल के हाथों और पैरों में अंदुरुनी मार लग गई। उस व्यक्ती की जानकारी ली गई तो पता चला की उसका नाम अजय ठाकुर है। ठाकुर के खिलाफ इंदिरानगर पुलिस थाना में गुन्हा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिक जांच कर रही है।

    कई लोग पुलिस मित्र होने का पहचान पत्र दिखाकर इसका फायदा उठा रहे हैं, इसलिए नागरिक पुलिस पर संदेह व्यक्त कर रहा हैं कि पुलिस गलत नागरिकों को पुलिस मित्र का पहचान पत्र देता है। नागरिकों ने यह भी विचार व्यक्त किया है कि पुलिस को इस तथ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि अपराध की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले भी इसी होटल में कई बार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा रात में धमाचौकड़ी मचाई गई है। इस होटल में स्थायी रूप से ऐसी घटनाएं हो रही हैं, होटल व्यवसायियों पर शक किया जा रहा है और पुलिस भी नागरिकों से रात 10 बजे के बाद होटल व्यवसाय बंद करने की मांग कर रही है।