वरणगांव की मुख्य रास्तों से अतिक्रमण हटाने का अभियान, अतिक्रमणी में हड़कंप

    Loading

    वरणगांव : शहर में जाने वाले मुख्य रास्ते (Main Road) के साथ-साथ पक्क्या दुकानों के सामने अन्य दुकानदारों (Shopkeepers) ने अपनी दुकानें लगाकर अतिक्रमण (Encroachment) किया था, इस वजह से रास्तों से गुजरने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जनता की ओर से कई बार नगर परिषद (Municipal Council) में अतिक्रमण करने वालों रास्ते से हटाने की मांग की गई थी, उसी को ध्यान में रखते हुए नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने की शुरुआत की गई है। 

    शहर में भोगावती से लेकर रेलवे स्टेशन तक अतिक्रमण का बोलबाला है। अतिक्रमण के कारण सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। स्कूली छात्रों के आने-जाने का यही एकमात्र रास्ता है और इस सड़क पर आए दिन अक्सर छोटी-मोटी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अतिक्रमण के कारण पैदल चलने वालों का काफी बुरा हाल है। नासूर बन चुकी अतिक्रमण की समस्या के बारे में नगर परिषद प्रबंधन को अवगत कराने के बाद नगर परिषद प्रबंधन ने अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया है। अतिक्रमण हटाओ का आरंभ भंगाले परिसर के सामने से अतिक्रमण हटाकर किया गया। नगर परिषद की ओर से शुरू किए गए इस अभियान को और तेज करने की गुहार नागरिकों ने लगायी है। पूरे वरणगांव में बिना किसी नुकसान के अतिक्रमण हटाने की मांग की गई है।  अतिक्रमण हटाते समय अतिक्रमण धारियों ने प्रशासनिक अधिकारी पंकज सूर्यवंशी से अनुमति मांगी। 

    अतिक्रमण हटाओ अभियान के शुभारंभ मौके पर आशीष अडसुल, परशुराम दलवी, प्रवीण पाटिल, किरण पाटिल, पंकज सूर्यवंशी, अभय गुटल, आजाद पटेल, निशांत नागरे, गंभीर कोली, संजय माली, राजू गायकवाड, दीपक भांगले, महेंद्र मोरे गोकुल भोई, गणेश सपकाले, सुनील भोई, गौतम इंगले आदि उपस्थित थे।