Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    नाशिक: नाशिक महानगरपालिका शिक्षण विभाग की प्रशासनिक अधिकारी सुनीता धनगर को फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर अपमान करने के मामले में सरकार वाड़ा पुलिस ने आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रवक्ता (State Spokesperson) जितेंद्र भावे सहित तीन लोगों के खिलाफ  धारा 186, 500, 509, 34 के तहत केस दर्ज (Case Registered) किया है। 

    पुलिस के अनुसार, संदिग्ध आरोपियों में जितेंद्र भावे, सोमनाथ कुर्हाडा और जी. रमेश शामिल हैं। धनगर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मंगलवार की दोपहर महानगरपालिका शिक्षा विभाग कार्यालय में यह घटना हुई। धनगर मराठा हाई स्कूल में आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम  में शामिल होने जा रही थीं। इसी दौरान भावे सहित 3 लोग आए। उन्हें बताया गया कि वे कार्यक्रम में जा रही हैं। 

    मोबाइल से फेसबुक लाइव किया

    इसी बीच, भावे ने मोबाइल से फेसबुक लाइव कर कहा कि इन लोगों के ही मजे हैं। मुफ्त में वेतन लेते हैं। हम इन्हें वेतन देते हैं। ये हमारे नौकर हैं। इनके पास लोगों से मिलने का वक्त नहीं है। इस तरह की बातें कर अधिकारी का अपमान किया।  भावे की आवाज सुनकर दो सुरक्षा रक्षक वहां आए और भावे सहित उनके सहयोगियों को मेन गेट की ओर ले गए। सरकारी कार्यक्रम खत्म होने के बाद भावे को बात करने के लिए बुलाया गया। जानकारी मिली है कि भावे सभी संस्थाओं में न्यूज पेपर की 2 कॉपियां शुरू करने के लिए चर्चा करने आए थे। इस बारे में धनगर ने निजी स्कूलों को आदेश देने से इंकार कर दिया। साथ ही मनपा स्कूल के बारे में सीनियर्स से चर्चा करने का आश्वासन दिया।  इस बीच धनगर को भावे और कुर्हाडे ने फेसबुक लाइव कर अधिकारी को बदनाम करने का प्रयास किया।  फेसबुक के जरिए भावे और कुर्हाडे ने महानगरपालिका, शिक्षण विभाग और धनगर की छवि को चोट पहुंचाने का प्रयास किया है। धनगर का यह कहकर अपमान किया गया कि उनके पास वक्त नहीं है तो वह बर्तन धोएं और घर बैठें।