Case should be registered against Tushar Bhosle in all police stations of the city: NCP

    नाशिक : भाजपा (BJP) के आध्यात्मिक मोर्चे के प्रमुख तुषार भोसले (Tushar Bhosale) ने एनसीपी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) की बेहद निचले स्तर पर आलोचना की। सामाजिक दरार न पैदा करने के लिए एनसीपी युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष अंबादास खैरे (Ambadas Khaire) की अध्यक्षता में पदाधिकारियों ने तुषार भोसले के खिलाफ शहर के सभी थानों में मामला दर्ज कर सार्वजनिक माफीनामा मांगने के लिए ज्ञापन जारी किया है।

    एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद शरद पवार के विरुद्ध भाजपा अध्यात्मिक आघाडी प्रमुख तुषार भोसले ने अपनी हैसियत से बढ़ कर बहुत ही हीन दर्जे की आलोचना सोशल मीडिया पर की है। भोसले की यह टिप्पणी सूरज पर थूकने के बराबर है। क्रूझ रेव्ह पार्टी मामले में ड्रग्स नियंत्रण ब्युरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के विरुद्ध सबूत एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने मीडिया के सामने रखने के बाद भाजपा को इस मामले में कुछ सुझाई ना देने से भाजपा केवल विरोध पर विरोध कर रही है।

    अपना पक्षप्रेम सिद्ध कर के अपनी वफादारी दिखाने के लिए छोटे व्यक्तित्व वाले तुषार भोसले ने सोशल मीडिया द्वारा एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद शरद पवार की आलोचना करने पर सामाजिक दरार निर्माण ना हो इस लिए पंचवटी पुलिस थाना में अंबादास खैरे, सातपूर पुलिस थाना में बाला निगल, इंदिरानगर पुलिस थाना में जय कोतवाल, गंगापूर पुलिस थाने में गणेश पवार, आडगाव पुलिस थाना में संतोष जगताप, सिडको पुलिस में विशाल डोके, भद्रकाली पुलिस स्टेशन में सागर बेदरकर, मुंबई नाका पुलिस थाना में गणेश खोडे, देवलाली कॅम्प पुलिस थाना में सोनू वायकर, म्हसरूल पुलिस थाना में महेश शेलके, उपनगर पुलिस थाना में राहुल तुपे, इन सभी पुलिस थाना में राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने तुषार भोसले पर गुन्हा दाखिल कर के जाहीर माफी मांगने के पुलिस थानों को निवेदन दिया है।